महिलाओं के लिए तुला राशि जनवरी 2022 राशिफल। Libra Female Jan 2022 Rashi

Spread the love
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

केवल महिलाओं के लिए तुला लग्न जनवरी 2022 

आप सभी का नए साल 2022 में स्वागत है। 2022 का यह साल आपके लिए मंगलमय हो, मातावैष्णो देवी की कृपा आप पर बनी रहे।

इस वीडियो में जो जानकारी हम आपको देने जा रहे हैं वह मिथुन लग्न के हिसाब से है इस वीडियो के साथ यूं ही जुड़े रहें इस वीडियो को जरूर देखें

बुद्धि बहुत अधिक बढ़ जाएगी

नए साल के पहले महीने में बहुत सारी महिलाओं की लड़कियों की बुद्धि बहुत अधिक बढ़ जाएगी नए-नए अनुभव नए-नए विचार नए-नए Ideas आपके दिमाग में बहुत अधिक आएंगे और आपकी सोच के कारण Creativity बहुत अधिक बढ़ जाएगी।

परिवार वाले इस महीने में लड़कियां जो विद्यार्थी हैं उनकी बहुत अधिक चिंता करेंगे

बहुत सारी लड़कियां जो विद्यार्थी हैं उनके परिवार वाले इस महीने में उनकी बहुत अधिक चिंता करेंगे और उनकी जिम्मेदारियों को उठाने की पूरी पूरी कोशिश भी परिवार वाले करेंगे जिससे विद्यार्थी लड़कियों को काफी हौसला मिलेगा उनका हौसला बढ़ेगा किसी भी पढ़ाई में और प्रतियोगिता में बहुत ही अधिक आसानी से अच्छे नंबर लेकर आगे बढ़ सकेंगे।

जिन लड़कियों की पढ़ाई किसी वजह से छूट गई थी

जिन लड़कियों की पढ़ाई किसी वजह से छूट गई थी उनको भी दोबारा शिक्षा प्राप्त करने का मौका इस महीने में प्राप्त होगा ।

महिलाओं का खर्च बढ़ेगा

आमतौर पर इस महीने में बहुत सारी महिलाओं का खर्च बढ़ेगा जिसकी काफी हद तक जिम्मेवारी आपके ऊपर ही अधिक रहेगी।

जो महिलाएं घर से ही किसी प्रकार का कोई व्यवसाय चला रही हैं

जो महिलाएं घर से ही किसी प्रकार का कोई व्यवसाय चला रही हैं कोई व्यापार कर रही हैं उनके लिए भी समय उत्तम रहेगा Online और Offline दोनों तरह का व्यापार इस महीने में आपका बढ़ेगा धन की अच्छी प्राप्ति होने के योग भी आपके बनेंगे।

नया व्यापार को शुरू करने के बारे

जो महिलाएं इस महीने में किसी प्रकार के नया व्यापार को शुरू करने के बारे में विचार कर रही हैं तो यह समय आपके लिए अभी शुभ नहीं है अनुकूल नहीं है इस महीने में व्यापार पर लगाया धन खराब हो सकता है नुकसान हो सकता है इसलिए नया व्यापार अभी शुरू नहीं करना है।

बहुत सारी गर्भवती महिलाओं को

बहुत सारी गर्भवती महिलाओं को मानसिक तौर पर इस महीने में शक्ति अधिक मिलेगी परिवार वालों का सहयोग मिलेगा परंतु शारीरिक तौर पर कष्ट अधिक रह सकते हैं खाने पीने में दिक्कत रह सकते हैं।

विदेश मैं कहीं पर जाकर पढ़ाई करना चाहती हैं

जो लड़कियां विदेश मैं कहीं पर जाकर पढ़ाई करना चाहती हैं उनके लिए समय अनुकूल है इस महीने के अंतिम दिनों में विदेश यात्रा से संबंधित या विदेश में पढ़ाई से संबंधित किसी प्रकार के कागजी कार्रवाई को करने का अच्छा समय रहेगा।

इच्छा अनुसार नया वाहन प्राप्त हो सकता है

इस महीने में बहुत सारी लड़कियों को इच्छा अनुसार नया वाहन प्राप्त हो सकता है बहुत सारी नई चीजें प्राप्त हो सकती हैं जिसके लिए काफी समय से आपकी योजनाएं बन रही थी।

जो लड़कियां U.P.S.C आदि का exam देना चाहती हैं

जो लड़कियां U.P.S.C आदि का exam देना चाहती हैं किसी उच्च सरकारी पद पर जाना चाहती हैं उसके लिए प्रतियोगिता की तैयारी कर रही हैं उनके लिए भी समय शुभ रहेगा हर प्रकार की अड़चन इस महीने में आसानी से दूर होती हुई आपको नजर आएंगे।

धार्मिक कार्यों को करने का योग भी बन रहा है

बहुत सारी महिलाओं का इस महीने में परिवार में धार्मिक कार्यों को करने का योग भी बन रहा है घर और परिवार में किसी प्रकार का कीर्तन, जागरण आदि करवाने का योग भी बन रहा है।

अधिक ध्यान रखना जरूरी है

कुछ वस्तुओं का आपको इस महीने में अधिक ध्यान रखना जरूरी है खास तौर पर कीमती वस्तुओं का गुम होने का या चोरी होने का योग बन रहा है 

इसलिए अपने व्यापार स्थान पर या घर पर अधिक ध्यान रखें।

बहुत सारी महिलाएं चाहे वह व्यापार कर रही हैं या नौकरी कर रही हैं अपना घर चला रही है इस महीने में परिवार के लोगों की इच्छा पूरी करने में या अपने बच्चों की इच्छा पूरी करने में जरूरत से ज्यादा धन आपके द्वारा खर्च हो सकता है आपकी शेविंग का पैसा भी आप अपने बच्चों पर या परिवार वालों पर इस महीने में खर्च करेंगी।

अभी तक विवाह नहीं हुआ है

जिन लड़कियों का अभी तक विवाह नहीं हुआ है उनका ऑनलाइन किसी के साथ सोशल मीडिया के जरिए या किसी विवाह से संबंधित वेबसाइट के जरिए रिश्ते की बात पक्की हो सकती है।

इस महीने में खाने-पीने की आदतें आपकी खराब होगी

इस महीने में खाने-पीने की आदतें आपकी खराब होगी बाहर का भोजन अधिक खाना, चटपटा भोजन खाना आपको अधिक पसंद होगा बहुत सारी लड़कियां घर का खाना ना खा कर रोजाना ऑनलाइन फूड ऑर्डर करके खाना अधिक पसंद करेंगे।

लव अफेयर

जिन लड़कियों का किसी लड़के के साथ लव अफेयर चल रहा है इस महीने में अपने परिवार को ध्यान में रखते हुए उस रिश्ते को कुर्बान भी करना पड़ सकता है।

कच्चे तौर पर किसी सरकारी विभाग में नौकरी कर रही हैं

बहुत सारी महिलाएं जोकि कच्चे तौर पर किसी सरकारी विभाग में नौकरी कर रही हैं उनको इस महीने में आंदोलन आदि में जाना पर सकता है किसी प्रकार की हड़ताल आदि में जाना पड़ सकता है ऐसे कार्यों को करना पड़ सकता है।

महिलाएं राजनीति में हैं

जो लड़कियां जो महिलाएं राजनीति में हैं उनके लिए समय बहुत अधिक शुभ नहीं है आपकी वाणी का प्रभाव दूसरे लोगों पर ज्यादा समय के लिए नहीं रह पाएगा लेकिन आपके द्वारा किए गए कार्य दूसरे लोगों को अच्छे लगेंगे ऐसे योग भी बन रहे हैं।

शारीरिक तौर पर अधिक

जिन महिलाओं की आयु 40 के पार हो चुकी है इस महीने में शारीरिक तौर पर अधिक दिखते शुरू हो सकती हैं जोड़ों का दर्द गठिया का दर्द पीठ में दर्द शरीर में कमजोरी एकदम से शुरू हो सकती है चोट लगने पर जल्दी ठीक ना होना ऐसी स्थितियों का सामना भी करना पड़ सकता है।

किसी भी कार्य में जल्दबाजी

इस महीने में कोई भी कार्य जल्दबाजी में किया गया आपका गलत हो सकता है जिसका आप को बड़ा नुकसान हो सकता है किसी भी कार्य में जल्दबाजी ना दिखाएं खासतौर पर वाहन आदि चलाते समय जल्दबाजी में कहीं पर भी ना जाएं या रसोई घर में काम करते समय जल्दबाजी में कार्य ना करें आपको चोट लगने के योग भी बन रहे हैं।

माता-पिता से नाता रिश्ता

जिन लड़कियों का उनके माता-पिता से नाता रिश्ता खराब चल रहा था इस महीने में आपके द्वारा किए गए प्रयासों से आप अपने रिश्ते को फिर से अच्छा बना सकते हैं।

निर्माण

इस महीने में घर बनाने के लिए या व्यापार में किसी प्रकार का कोई निर्माण करने के लिए या कोई बड़ा कार्य करने के लिए आपको कहीं से भी कर्ज नहीं लेना चाहिए

Leave a Comment